Monday 30 November 2015

इंतज़ार मुझे आज भी है



आज भी है....

बुझी हुई शम्मा के जलने का इंतज़ार आज भी है

मेरे प्यार को पाने का इंतजार आज भी है



आज भी गूंजती है उसकी प्यारी बातें कानों में

आज भी दिखता है प्यार उसके तानों में

उसके पास आने के लिए दिल बेकरार आज भी है

नम आँखों में उसका दीदार आज भी है



खड़ा हूँ आज भी वहीं जहाँ छोड़के तू गई थी

ताकता हूँ आज भी उन राहों को जहाँ..

अलविदा तुने कहा था

आखिरी सांस से पहले आजा...

मौत को मेरा इंतजार आज भी है

हँसी ले गई है तू साथ मेरी,

सबको मेरी हँसी का इंतजार आज भी है



ना कर ऐसी रुसवाई कर की दम टूट जाये

ना रूठ तू मुझसे भले मेरा रब रूठ जाये

हर सांस में तेरा नाम लिखा आज भी है

मेरे लिये मेरी दुनिया, रब मेरा तू आज भी है



बुझी हुई शम्मा को जलने का इंतजार आज भी है

मेरे प्यार को पाने का इंतज़ार मुझे आज भी है

Miss you ♡==☆ {{♥}}



No comments: